health guru

A blog about men,s & women,s beauty tips,fitness tips, health tips,home remedies & etc for your daily lifestyle

Ads Here

Wednesday 27 March 2019

What Is The Benefits Of Patanjali Alovera Gel And How To Use It(Hindi)

patanjali alovera gel review
patanjali alovera gel

Hello Dosto swagat hai aapka hai hamare blog helth guru me.Dosto aaj me review kar rha hu patanjali alovera gel ka.aaj janenge hum is article me iske uses ke baare me,side effects ke baare me, benefits ke baare me wo bhi hindi me.dosto aap hamare blog ka url yaad karle ya fir aap hamare blog ko subscribe karle taki jan new article likhu tab aapko mail aa jaye.to chaliye jaan lete hai patanjali alovera gel ke baare me.

●Product name:-Patanjali alovera gel

●Price:-80 rs for 150 ml

●Type:-gel

●Category:-beauty

●100% organic made by patanjali india

Patanjali alovera gel kya hai??Or isse kese use karte hai??

●Dosto patanjali alovera gel ek 90% organic gel hai jise hamare indian swadeshi brand "patanjali" ne banaya hai.is product me alovera gel aur vitamin e ka super use kiya gaya jise hamare skin or hair ko bahut benefits hota hai.aaj is product ke order foreign se bhi aa rahe hai dosto iss product ki quality itni achhi hai ki ye hamare india me bahut chal rhi hai aur aap ishe kisi bhi store par jakar buy kar sakte ho jeseki patanjali store,medical store,grocery store,cosmetic store etc..

How to use patanjali alovera gel??

●Dosto patanjali alovera gel ko use karne ka koi time slot to nhi hai aap ise day me bhi use kar sakte ho free time me aur night me bhi use kar sakte ho sleep time me.Best results ke liye apne face ko patanjali face wash se wash karle aur sone se pehle aap ise apne face par lagakar so jaye aur subah jab uthe fir se face wash kar le.aapko results ek week me dikhne lagenge.

How to use patanjali alovera gel in hair??

Dosto patanjali alovera gel ko aap face ke sath sath apne hair me bhi laga sakte hai isse aapke hair me natural shine aayega aur aapke hair strong bhi ho jayenge.aap ise organic gel ki tarah bhi use kar sakte hai.jisse aapke hair ke liye koi side effects nahi hoga iske badle agar aap day me ise aap apne hair par use karte ho to aapko sun damaged se bhi bachayega.

Benefits of using patanjali alovera gel in face

Dosto patanjali alovera gel agar aap apne face par night me facewash karke daily use karte ho ek night cream ki tarah to ye aapko ek week me glowing skin provide karegi,pimple nahi aayenge,apka face pehle se ek tone jyada bright ho jayega.aur aapke face ke dhag dhabbe bhi kam ho jayega.Aur is gel ko use karne ke koi side effects nhi hai.

What is the side effects of patanjali alovera gel??

Dosto jisaki mene kaha hai patanjali alovera gel 90% organic hai to isme side effects ki koi baat hi nhi aati ishe koi bhi gender ya age ke person use kar sakte hai kishi bhi condition me iska results achha hi aayega.koi side effects nahi hoga.aap is gel ko without any worries use kariye.

I hope ki aapko hamara ye review pasand aaya hoga.ek comment iss review ke liye jarur kar de taki ham motivate rahe aapke liye iss tarah ki post likhne ke liye.agar aapne is gel ko use kiya hai to aapka experience kya tha hamare sath comments me jarur share kare.

No comments:

Post a Comment